Young man made video near railway track at Andheri station in Mumbai, police detained मुंबई के अंधेरी स्टेशन पर युवक ने रेलवे ट्रैक के करीब बनाया वीडियो, पुलिस ने हिरासत में लिया

0 4

(Sara News) मुंबई के अंधेरी स्टेशन पर एक युवक ने रेलवे ट्रैक के बेहद ही करीब से दो वीडियो बनाए थे, जो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहे हैं. पुलिस ने वीडियो बनाने वाले युवक को हिरासत में ले लिया है. 

पहले वीडियो में एक युवक हल्की रोशनी में एक गन के साथ रेलवे ट्रैक के बेहद ही करीब बैठा है और उसके पीछे से ट्रेन गुजर रही है. इस दौरान वह गन उठाता है और खुद को शूट करने का अभिनय करता है. इस दौरान वह रोने की एक्टिंग भी करता है, जबकि दूसरे वीडियो में वह गन को अपने कनपटी पर लगाता है और खुद को शूट करने का अभिनय करते हुए पटरी के बीचोबीच लेट जाता है.

रेलवे पुलिस ने इस युवक की पहचान कर ली है और उसकी तलाश में जुट गई है. रेलवे पुलिस के मुताबिक इस युवक का नाम अरमान खुर्शीद शेख है और वह घाटकोपर वेस्ट का रहने वाला है.

रेलवे पुलिस ने जब इस वीडियो की जांच की तो पाया कि यह वीडियो अंधेरी स्टेशन के पास बनाया गया है. इसके बाद अंधेरी रेलवे पुलिस की एक टीम इस युवक के घर पर गई, लेकिन वह पहले ही वहां से गायब हो चुका था, क्योंकि उसे यह भनक लग चुकी थी कि पुलिस उसकी तलाश कर रही है. जानकारी के मुताबिक, अरमान खुर्शीद पर पहले भी बाइक स्टंट करने के लिये एक मामला दर्ज है.

Leave A Reply

Your email address will not be published.