Went to meet Facebook friend in hotel, body found in room फेसबुक फ्रेंड से होटल में करने गई थी मुलाकात, रूम में मिली लाश

0 25

(Sara News) रांची: झारखंड की राजधानी रांची में एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. यहां अपने फेसबुक फ्रेंड से मिलने के लिए होटल पहुंची युवती का शव संदिग्ध परिस्थितियों में मिला है. होटल के ही कमरे में उसका शव पड़ा हुआ था. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है साथ ही होटल के कमरे को सील कर लिया गया है.

पुलिस ने बताया कि फोरेंसिक की टीम ने मौके का मुआयना किया है और वहां से कई सामान जांच के लिए उठाए हैं. युवती के परिजनों ने दुष्कर्म के बाद जहर देकर हत्या करने का आरोप लगाया है. सभी आशंकाओं को देखते हुए युवती का विसरा सेंपल सुरक्षित रखा गया है.

बताया जा रहा है कि युवती का फेसबुक फ्रेंड ओडिशा के सुंदरगढ़ का रहने वाला है. पुलिस ने उसे इस मामले में गिरफ्तार कर लिया है. उससे पूरे मामले को समझने के लिए पूछताछ भी हुई है. साथ ही पुलिस इस मामले में युवती का मोबाईल और फेसबुक अकाउंट आदि जांच रही है.

पुलिस इस मामले में दोनों के परिजनों से भी बातचीत कर रही है. साथ कुछ अन्य दोस्तों की डीटेल को भी खंगाला जा रहा है. युवती के होटल आने को लेकर वहां के स्टाफ से भी पूछताछ की जा रही है. फिलहाल आरोपी को जेल भेज दिया गया है. पुलिस का कहना है कि सीसीटीवी फूटेज आदि की भी जांच हो सकती है.

गौरलतब है कि अक्सर ही पुलिस इस बारे में एडवाइजरी जारी करती है कि फेसबुक आदि पर सावधानी के साथ जानकारी शेयर करें. साथ ही दोस्ती करने में अनजान लोगों पर तुरंत भरोसा मत करें. अधिकारियों के मुताबिक अगर किसी शख्स पर शक है तो उसकी शिकायत सीधे पुलिस को की जा सकती है.

Leave A Reply

Your email address will not be published.