UP: Two sides clashed over a transaction of 50 rupees, youth lost his life in stone pelting and firing, many injured UP: 50 रुपये के लेनदेन को लेकर भिड़े दो पक्ष, पथराव और फायरिंग में गई युवक की जान, कई घायल

0 6

(Sara News) मेरठ: उत्तर प्रदेश के मेरठ जिले में सोमवार की सुबह खरखौदा थाना क्षेत्र के हाफिजपुर गांव में 50 रुपये को लेकर बच्चों के बीच में मामूली विवाद हो गया. बाद में विवाद पक्षों के बीच खूनी संघर्ष में बदल गया. इस दौरान दोनों ओर से जमकर पथराव और फायरिंग हुई. पथराव और फायरिंग में एक युवक की मौत हो गई. जबकि, दोनों पक्षों के कई लोग घायल हुए हैं. घटना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. पुलिस ने आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है. 

दोनों पक्षों के बीच हुई मारपीट 
दरअसल, हाफिजपुर निवासी कल्लू पुत्र अलाउद्दीन और राशिद पुत्र गुलजार के बच्चों के बीच 50 रुपये के लेनदेन को लेकर विवाद हो गया था. बताया जाता है इसी दौरान एक पक्ष के बच्चों ने दूसरे पक्ष के बच्चों की पिटाई कर डाली. घटना की जानकारी मिलने के बाद दोनों पक्ष आमने-सामने आ गए. मामूली कहासुनी से शुरू हुआ विवाद देखते ही देखते मारपीट में बदल गया.

गांव में मचा हड़कंप 
ग्रामीणों के मुताबिक इसके बाद दोनों ही पक्षों ने एक-दूसरे पर पथराव और फायरिंग शुरू कर दी, जिसके चलते पूरे गांव में हड़कंप मच गया. दोनों पक्षों के ग्रामीण लगभग आधा घंटे तक पूरे गांव में उत्पात मचाते रहे. खूनी संघर्ष में राशिद नाम के शख्स की मौत हो गई. वहीं, दोनों पक्षों के कई लोग घायल हो गए. 

फरार हुए एक पक्ष के लोग 
घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची, मगर तब तक कल्लू पक्ष के लोग अपने घरों से फरार हो चुके थे. पुलिस ने राशिद के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. इसी के साथ घायलों को अस्पताल भेजा गया है. पुलिस के मुताबिक आरोपियों की गिरफ्तारी का प्रयास किया जा रहा है. 

Leave A Reply

Your email address will not be published.