Saif Ali Khan is also named in the FIR against yet another FIR against ‘Tandava’ ‘तांडव’ के खिलाफ एक और प्राथमिकी, सैफ अली खान का भी FIR में है नाम

0 36

(Sara News) मुंबई: वेब सीरीज ‘तांडव’ के निर्माताओं और अभिनेताओं की मुश्किलें बढ़ती जा रही है. मुम्बई के घाटकोपर पुलिस स्टेशन में वेब सीरीज तांडव के खिलाफ FIR दर्ज की गई है. यह एफआईआर बीजेपी विधायक राम कदम की शिकायत पर दर्ज की गई है. इसमें धार्मिक भावना भड़काने, समुदायों में द्वेष फैलाने के आरोप लगाए गए हैं.

एफआईआर में सैफ अली खान, जीशान अयूब, अली अब्बास जफर, हिमांशु मेहरा, गौरव सोलंकी, अपर्णा पुरोहित, अमित अग्रवाल और वेब सीरीज के अन्य कलाकाओं के खिलाफ आईपीसी की धारा 153 (अ), 295(अ ) और 505 (2) लगाई गई है.

बता दें कि तांडव के खिलाफ आज ही मध्य प्रदेश पुलिस ने भी एफआईआर दर्ज की है. अधिकारी ने कहा कि समाज के विभिन्न वर्गों के बीच कथित रूप से आपसी वैमनस्य को बढ़ावा देने और लोगों की धार्मिक भावनाओं को आहत करने के आरोप में मध्यप्रदेश पुलिस ने अमेजन प्राइम वेब सीरीज ‘‘तांडव’’ के निर्माताओं के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की है.

इससे पहले उत्तर प्रदेश पुलिस ने एआईआर दर्ज की थी. इस संबंध में जांच के लिए उत्तर प्रदेश की चार सदस्यीय एक टीम आज मुंबई पहुंची. उत्तर प्रदेश पुलिस टीम के दो सदस्य अपराह्र में दक्षिण मुंबई में मुंबई पुलिस मुख्यालय भी गये. यहां जांच में सहयोग करने के लिए अनुरोध किया.

विवाद के बीच अमेजन प्राइम वीडियो पर प्रसारित वेब सीरीज ‘तांडव’ के निर्माताओं ने मंगलवार को कहा था कि वह सीन में बदलाव के लिए तैयार हैं. निर्माताओं ने माफी भी मांगी है.

अमेजन प्राइम वीडियो पर प्रसारित वेब सीरीज ‘तांडव’ के निर्माताओं ने मंगलवार को कहा कि उन्होंने इस पर उठे विवाद के बाद लोगों की चिंताओं को दूर करने के लिए बदलाव करने का फैसला किया है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.